☰
Search
Mic
En
Sign InSign In SIGN INAndroid Play StoreIOS App Store
Setting
Clock

Simha Varshik Rashifal | Leo Yearly Prediction

DeepakDeepak

Simha Rashifal

Simha Rashi

Simha Rashifal

2021

Simha Rashifal | Leo Horoscope

Simha Rashi

…know what Panditji predicts for the year.

Health: शुगर के रोगियों को परेशानी उठानी पड़ सकती है। गुरु के छठे भाव में गोचर के कारण पीलिया जैसे रोग परेशान कर सकते हैं। अप्रैल से पहले आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिये। अप्रैल के बाद आपके स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार आना शुरू हो जायेगा। किन्तु कुछ दुर्घटनाओं की आशंका अवश्य रहेगी। वाहन चलाते वक्त सावधानी रखने की आवश्यकता है। मार्च और नवंबर में आपको स्वास्थ्य सम्बन्धी विकारों से ग्रसित होते की प्रबल सम्भावना रहेगी।

Financial Condition: इस वर्ष आपकी स्थिति अप्रैल के बाद बहुत ही अच्छी रहेगी। पिता की सम्पत्ति का उपभोग या नाश पुराने विवादों के कारण न्यायिक मामलों में भी उलझना पड़ सकता है। वर्ष की शुरुआत में आपको कुछ कर्ज चुकाने पड़ सकते हैं। रियल स्टेट से जुड़े जातकों को बेहतरीन धन लाभ मिलेगा। जून के बाद नयी सम्पत्ति खरीदने की योजना बनायेंगे। नवम्बर 2021 के बाद कोई बड़ी डील मिल सकती है। टैक्स सम्बन्धी परेशानियों को सुलझा लेंगे।

Family and Social Life: परिवार में छोटी-मोटी बीमारियों का प्रकोप रहेगा। समाज में आपको वर्चस्व बनाने के लिये संघर्ष करना पड़ेगा। बच्चों के करियर को लेकर बहुत ज्यादा सक्रिय रहेंगे। पूरे वर्ष केतू आपके चतुर्थ स्थल पर गोचर करता रहेगा। जो की माता-पिता के मध्य भी कुछ तनाव की आशंका उत्पन्न करता है। दोस्तों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहेंगे। जुलाई-अगस्त के महीने में आपके शत्रु बढ़ सकते हैं।

Love Life: दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। शुरुआती दिनों में कुछ तनाव हो सकता है। नये प्रेम सम्बन्ध विकसित हो सकते हैं। भावनात्मक लगाव बढ़ेगा। एक दूसरे को प्रसन्न रखने का पूरा प्रयास करेंगे। मार्च के महीने में जीवनसाथी के स्वास्थ्य की कुछ चिन्ता रहेगी। जीवनसाथी को करियर में बेहतरीन सफलता मिलेगी। जिन लोगों के बीच रिश्ते में कड़वाहट है उनके रिश्ते और खराब हो सकते हैं। किसी तीसरे मध्यस्थ को बीच में लाने का प्रयास न करें।

Student Life: नौकरीपेशा लोगों के लिये वर्ष बेहतरीन रहेगा। वकालत और चार्टेड एकाउंटेंसी आदि करियर से जुड़े जातकों के लिये वर्ष शुभ फलदायी है। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव रहेगा। ऑफिस में राजनीति का शिकार होने से बचें। निवेश करने के लिये बड़ा निवेश न करें। कड़ी मेहनत का प्रयास करेंगे। लोहा और मशीनरी से जुड़े प्रोजेक्ट्स की समयावधि बढ़ेगी। बजट का ध्यान रखते हुये ही काम करें। उच्चाधिकारियों और सहकर्मियों से अपने सम्बन्ध अच्छे रखें।

Suggestion: शनिवार को पीपल के वृक्ष के नीचे चौमुखी दीपक जलायें और मछलियों, चींटियों को दाना डालें।

Panditji of Drik Panchang wishes you a happy and prosperous day.

Rashi Lordसूर्य | Sun
Rashi Lettersम, ट | Ma, Ta
Nakshatra Charana Lettersमा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे
Maa, Mee, Moo, Me, Mo, Taa, Tee, Too, Te
Adorable Godश्री विष्णु नारायण
Shri Vishnu Narayan
Favourable Colorसुनहरा | Golden
Favourable Number5
Favourable Directionपूर्व | East
Rashi Metalतांबा, सोना | Copper, Gold
Rashi Stoneमाणिक्य | Ruby
Rashi Favourable Stoneमाणिक्य, मूंगा, पुखराज
Ruby, Red Coral and Yellow Sapphire
Rashi Favourable Weekdaysरविवार, मगंलवार तथा बृहस्पतिवार
Sunday, Tuesday and Thursday
Rashi Temperamentस्थिर | Stable
Rashi Elementअग्नि | Fire
Rashi Natureपित्त | Bile

Choose Your Rashi | Moonsign

Kalash
Copyright Notice
PanditJi Logo
All Images and data - Copyrights
Ⓒ www.drikpanchang.com
Privacy Policy
Drik Panchang and the Panditji Logo are registered trademarks of drikpanchang.com
Android Play StoreIOS App Store
Drikpanchang Donation